नाबालिग ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो : बेरमो अनुमंडल स्थित पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत बुढ़वा टाँड़ स्थित आंख अस्पताल के समीप संतोष गंझु का सबसे छोटे बेटे कलश कुमार (13 वर्ष) ने अपने घर के रोशनदान से गमछा के सहारे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना शनिवार शाम की है. मृतक की बहन ने बताया की घटना से पूर्व अपनी भगनी को कुरकुरे, माजा पिला कर उसके साथ खेलने के बाद घर के कमरे में चला गया और घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. इसी बीच मैं बेटी को लेकर घूमने चली गई.

जब घूम कर आयी और दरवाजा काफी देर तक खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला. तब घर के पीछे से दीवार फांद कर अंदर गई तो घटना कि जानकारी हुई. जिसकी जानकारी पेटरवार पुलिस को दी गई. पेट्रोल पुलिस को जानकारी मिलते ही दल बल के साथ पहुंची एवं शव को रोशनदान से उतारा एवं शव को अपने कब्जे में ले लिया. बताया जाता है कि कलश कुमार तीन भाई में सबसे छोटा था. वह मध्य विद्यालय पेटरवार का कक्षा सातवीं का छात्र था. पेटरवार पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है. घटना की स्पष्ट जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी.

ये भी पढ़ें : खेलगांव में झामुमो के हेलिकॉप्टर पार्किंग बनाने पर भाजपा पहुंची चुनाव आयोग, मुख्य चुनाव पदाधिकारी ने दिया जांच का आदेश