IPL 2024: बेकार गई विल जैक्स और रजत पाटीदार की पारी, रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हारी RCB

कोलकाता: विल जैक और रजत पाटीदार की शतकीय साझेदारी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए एक और दिल दहला देने वाली हार को नहीं रोक सकी. पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR की टीम ने 222 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. श्रेयस अय्यर और सलामी बल्लेबाज फिलिप साल्ट की धमाकेदार पारियों ने रविवार को ईडन गार्डन्स में आईपीएल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 222/6 पर पहुंचा दिया. KKR के तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर ने 36 गेंदों में 50 और फिल साल्ट ने 14 गेंदों में 48 रन की धमाकेदार पारी खेली.

ईडन गार्डन्स में 223 रनों का पीछा करने उतरी RCB की टीम को ओपनर विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने जोरदार शुरुआत दी. विराट अच्छी लय में दिखे और उन्होंने मिशेल स्टार्क और हर्षित राणा पर चौके और छक्के लगाए. हालांकि मैच का टर्निंग पॉइंट तब था जब विराट सात गेंदों में दो छक्कों और एक चौके की मदद से 18 रन बनाकर हर्षित राणा द्वारा अपनी ही गेंद पर कैच आउट हो गए. RCB के लिए विल जैक ने 32 गेंद में 55 और रजत पाटीदार ने 23 गेंदों में 52 रन की पारी खेली. RCB की टीम 221 रन पर ऑल आउट हो गई.

इस तरह RCB, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सिर्फ एक रन से हार गई. इस जीत के साथ, केकेआर पांच जीत और दो हार के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया. वहीं आरसीबी एक जीत और सात हार के साथ केवल दो अंक लेकर तालिका में सबसे नीचे है.

ये भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, काम का श्रेय लेने का लगाया आरोप

Exit mobile version