IND-NZ T20 मैच: शाम 7:00 बजे से होगी टक्कर, देखें तैयारी

रांचीः भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा T20 मैच कुछ ही देर बाद अंतरराष्ट्रीय झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (JSCA) में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. साथ ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पूरे स्टेडियम परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. दर्शक धीरे-धीरे पहुंचने लगे हैं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची जेएससीए स्टेडियम में आज शाम T20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. जयपुर में 5 विकेट से जीत दर्ज कर भारत इस सीरीज में आगे हैं. सीरीज में बने रहने के लिए न्यूजीलैंड के लिए यह मुकाबला करो या मरो जैसा है. इधर भारतीय टीम वर्ल्ड कप में हुई किरकिरी के बाद हर हाल में जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. रांची स्टेडियम भारतीय टीम के लिए हमेशा ही लकी साबित हुआ है. महेंद्र सिंह धोनी के होम ग्राउंड में रोहित शर्मा का बल्ला चलेगा या फिर न्यूजीलैंड के कप्तान का बल्ला चलेगा .यह तो समय आने पर ही पता चल पाएगा.

मैच को लेकर उत्साह का माहौल

इधर, मैच से पहले रांची के जेएससीए(JSCA) स्टेडियम के इर्द-गिर्द लोगों में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है और दर्शकों की एंट्री के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं .पास के रंग के हिसाब से रूट तय किया गया है और जगह-जगह पार्किंग की व्यवस्था की गई है. दर्शकों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसका ख्याल रखा जा रहा है. बायो बबल के तहत पूरे स्टेडियम को छावनी में तब्दील किया गया है.

कोरोना टीका सर्टिफिकेट देखा जा रहा

पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी देखी जा रही है. गेट पर मास्क चेकिंग के आलावे कोरोना टीका सर्टिफिकेट भी देखा जाएगा. इसकी भी तैयारी की गई है . इधर मैच को लेकर राजधानी रांची तैयार है, दर्शकों में उत्साह देखा जा रहा है. एक-एक कर दर्शक धीरे-धीरे जेएससीए स्टेडियम की ओर पहुंच रहे हैं.आसपास गहमागहमी देखी जा रही है.

Exit mobile version