आम जनता की समस्याओं का निदान करना पहली जिम्मेदारी : रघुवर दास

  • मुख्यमंत्री  रघुवर दास ने सांसद रांची के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन किया

Joharlive Team

रांची : मुख्यमंत्री  रघुवर दास ने सांसद रांची के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन किया। मुख्य कार्यालय अरगोड़ा-कडरू मार्ग रांची स्थित मोहन मार्केटिंग कंपलेक्स में स्थित है। उद्घाटन अवसर पर मुख्यमंत्री  रघुवर दास ने रांची सांसद  संजय सेठ को बधाई एवं शुभकामना देते हुए कहा कि आम जनता की सुविधा के लिए एक स्थायी कार्यालय का होना आवश्यक है। जनप्रतिनिधि की पहली जिम्मेदारी जनता के अपेक्षाओं को पूरा करना है। आम जनता के समस्याओं का निपटारा प्रतिबद्धता के साथ करना जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सांसद रांची  संजय सेठ ने इसका अनुपालन निष्ठा के साथ किया है। मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि आने वाले दिनों में भी सांसद रांची आम जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्य कार्यालय के खुलने से जनता से समन्वय स्थापित करने एवं समस्याओं का समाधान करने में काफी सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि सांसद  संजय सेठ की यह पहल बहुत ही सराहनीय है इसका अनुकरण सभी सांसदों को करनी चाहिए। मुझे आशा और पूर्ण विश्वास है कि यह कार्यालय पूरे संसदीय क्षेत्र की समस्याओं के समाधान का केंद्र बिंदु बनेगा। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि इस कार्यालय का उद्घाटन करने का अवसर मुझे प्राप्त हुआ है।

इस अवसर पर नगर विकास मंत्री  सीपी सिंह, बिहार सरकार के मंत्री  नंदकिशोर यादव, रांची सांसद  संजय सेठ, राज्यसभा सांसद  समीर उरांव, हटिया विधायक  नवीन जायसवाल, कांके विधायक  जीतू चरण राम, खिजरी विधायक  राम कुमार पाहन, रांची मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर  संजीव विजयवर्गीय सहित अन्य गणमान्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।