गुमला : भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, स्थिति नाजुक

गुमला : जिले के पालकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत रोकेड़ेगा में भाजपा नेता और पालकोट के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित केसरी को सोमवार रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उनके चेहरे पर पहले पत्थर से प्रहार किया गया, फिर उन्हें गोली मारी गयी. गंभीर रूप से घायल हालात में उन्हें देर रात सदर अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद रांची रेफर कर दिया गया. उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

Gumla : सुमित केसरी सोमवार रात अपने फ्लाई ऐश प्लांट में थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सुमित केसरी सोमवार रात पालकोट स्थित अपने फ्लाई ऐश प्लांट में थे. करीब साढ़े नौ बजे दो अज्ञात हथियारबंद प्लांट में आ धमके. इन्होंने सुमित और उनके भतीजे को पकड़ लिया और कुछ दूर ले जाकर मारपीट की. इसके बाद सुमित के भतीजे को वहां से भगा दिया. साथ ही सुमित को पकड़कर रोकेडेगा मोड़ के पास ले गए. सुमित के चेहरे पर पत्थर से वार करने के बाद उसे शरीर में गोली मार दिया.

भाजपा नेता पर हमले के विरोध में पालकोट वासियों ने दी चेतावनी

इधर, पालकोट वासियों ने पुलिस महकमे को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि 24 घंटे के अंदर अपराधियों को नहीं पकड़ा गया, तो अनिश्चितकालीन पालकोट बंद रहेगा. भाजपा नेताओं ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है. नेताओं ने पुलिस प्रशासन से अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है. फिलहाल, पालकोट पुलिस वारदात की जांच-पड़ताल कर रही है.