डीसी ने की श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक, मतदान के लिए प्रेरित करने का दिया निर्देश

धनबाद: जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त माधवी मिश्रा की अध्यक्षता में आज श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई. डीसी ने कहा कि मतदान के दिन कोई भी श्रमिक मतदान करने से नहीं छुटना चाहिए. आयोग भी धनबाद और झरिया में कम मतदान प्रतिशत पर गंभीर है. इसलिए श्रमिकों को जागरूक करें. उन्हें बूथ की जानकारी दे. कोई भी परेशानी होने पर वरीय पदाधिकारी से संपर्क कर उसका समाधान करें.

डीसी ने कहा कि श्रमिकों को मतदान के प्रति जागरूक करने में श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधियों की सक्रिय भागीदारी अपेक्षित है. स्वीप एक्टिविटी के तहत श्रमिकों को मतदान करने की शपथ दिलाए, हस्ताक्षर अभियान चलाए और उनको मतदान करने के लिए प्रेरित करे. जिला प्रशासन भी सभी श्रमिकों से लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने की अपील करता है. उपायुक्त ने कहा कि यदि कोई श्रमिक 6 माह से अधिक समय से यहां कार्यरत है तो फॉर्म 6 भरकर उनका नाम मतदाता सूची में शामिल कर सकते है. वोटर हेल्पलाइन एप से भी नाम जुड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: चुनाव लोकतंत्र में समान रूप से अपनी भागीदारी निभाने का अवसर प्रदान करती है : के रवि कुमार

ये भी पढ़ें: पुरानी दुश्मनी के कारण कर दी थी किशोर की हत्या, रामगढ़ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version