पुरानी दुश्मनी के कारण कर दी थी किशोर की हत्या, रामगढ़ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रामगढ़: जिले के गोला थाना क्षेत्र के कोरमबे गांव निवासी शंकर महतो द्वारा संदिग्ध सुरज कुमार के विरुद्ध अपने पुत्र रवि कुमार (14 वर्ष) का हत्या करने के नियत से अपहरण करने के आरोप में गोला थाना में मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस अधीक्षक डॉ बिमल कुमार के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहृत रवि कुमार के बरामदगी व अभियुक्त के विरूद्ध विधिसम्मत् कार्रवाई के लिए अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, रामगढ़ के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित किया गया. गठित टीम के द्वारा एसपी के निर्देशानुसार आस-पास के इलाके का सीसीटीवी फुटेज आदि को खंगालते हुए छापामारी अभियान चलाया गया. एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी दल के द्वारा कांड के अभियुक्त सुरज कुमार महतो को 24 घंटा के अन्दर गिरफ्तार किया गया.

अभियुक्त से पुछताछ के क्रम में आरोपी के द्वारा कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया. अभियुक्त ने बताया कि उसने पुरानी दुश्मनी को लेकर बदला लेने के नियत से अपहृत रवि कुमार का हत्या कर उसके शव को बन्दा के जंगल में छिपा दिया था. अभियुक्त के निशानदेही पर उक्त काण्ड में अपहृत रवि कुमार के शव को बन्दा के जंगल के झाड़ी से बरामद किया गया एवं घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त खून लगा दो पत्थर, मृतक का चप्पल, साईकिल एवं खुन से सना हुआ मिट्टी बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा दिया है.

इस छापामारी दल में मुख्य रूप से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामगढ प्ररमेश्वर प्रसाद पुलिस अधीक्षक, उपधीक्षक फौजन अहमद, पुलिस निरीक्षक गोला पंकज कुमार, पुलिस निरीक्षक मांडू आंचल सुरेंद्र लिंडा, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पाण्डेय, हरिपद टुडू, अमित कुमार, सरबक्स सिंह सिंधु, निरंजन कुमार सिंह, गिरीश प्रसाद महतो एवं सशस्त्र बल शामिल थे.

Exit mobile version