चतरा : गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया आम्रपाली कोल प्रोजेक्‍ट, उग्रवादियों ने छोड़ा धमकी भरा पर्चा

Joharlive Team

चतरा। स्वतंत्र झारखंड प्रस्तुति कमेटी के उग्रवादियों ने शनिवार की सुबह सीसीएल के आम्रपाली कोल परियोजना में जमकर उत्पात मचाया। गोलियों की गड़गड़ाहट से पूरे क्षेत्र में आतंक मचा दिया। दस से बारह चक्र हवाई फायरिंग की। इतना ही नहीं एक हाइवा चालक की जमकर पिटाई भी की। बदमाशों ने मौके पर हस्तलिखित पर्चा भी छोड़ा है। जिसमें सीसीएल अधिकारियों, डीयो होल्डरों एवं लोडर को धमकी दी है। जानकारी के अनुसार परियोजना क्षेत्र के शिवपुर रेलवे साइडिंग में कोयला दुलाई का कार्य किया जा रहा है।
इसी क्रम में अहले सुबह करीब तीन बजे जेपीसी उग्रवादियों का एक दस्ता वहां धावा बोल दिया और हवाइ फायरिंग शुरू कर दी। प्रखंड के कसियाडीह गांव निवासी हाइवा चालक लालधारी महतो को लाठी डंडे से पीट पीट कर घायल कर दिया। कुछ देर के लिए परियोजना क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। जख्मी चालक को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।

जाते जाते उग्रवादियों ने एक हस्तलिखित पर्चा छोड़ा गए। जिसमें स्वतंत्रता जेपीसी के जोनल सचिव रंधीर ने घटना की जिम्मेदारी लिया है और डीओ होल्डर्स व ट्रांसपोर्टरों को चेतावनी दी है कि संगठन के बगैर अनुमति लिए कार्य किए जाएंगे तो फौजी करवाई की जाएगी।