बिरसामुंडा एयरपोर्ट पर आमने सामने हुए बीजेपी और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता, दोनों ओर से जमकर नारेबाजी

रांची: बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रविवार को कुछ देर के लिए बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एक दूसरे के सामने आ गए. दोनों के आमने सामने आने से माहौल गर्म हो गया और हल्की झड़प भी हुई. एक तरफ हाथ में युवा कांग्रेस का झंडा लेकर नारा लगा रहे थे तो दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ता अपना झंडा लेकर नारा लगा रहे थे. कांग्रेस युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बी के स्वागत के लिए पहुंचे थे. जबकि बीजेपी कार्यकर्ता सांसद जयंत सिन्हा के रांची आगमन पर स्वागत करने पहुंचे थे.

रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रविवार को कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में उलझ गए. बीजेपी कार्यकर्ता हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा के स्वागत के लिए रांची एयरपोर्ट पहुंचे थे. जबकि इसी दौरान कांग्रेस युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्रीनिवासन बी भी रांची एयरपोर्ट पहुंचने वाले थे जिनके स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए और दोनों के बीच जमकर नारेबाजी हुई. इस दौरान दोनों के बीच हल्की झड़प भी हुई.

कहा जा रहा है कि दोनों दलों के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा एयरपोर्ट होने के बाद पहले सामान्य नारेबाजी हुई और देखते ही देखते नारा एक दूसरे के नेताओं पर भद्दे और असंसदीय शब्दों में बदल गया. एक तरफ जहां बीजेपी कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नारे लगाने लगे तो वहीं यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के खिलाफ नारा लगाना शुरू कर दिया. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ नारे लगाने लगे. हालांकि दोनों के बीच तल्खी देखते हुए दोनों ओर से कुछ नेताओं ने अपने अपने कार्यकर्ताओं को शांत कराया. जिसके बाद नारेबाजी बंद हो गयी.