BIT LALPUR: टीम लूज़र बना चैंपियन, दीपक को मिला मैन ऑफ द सीरिज का खिताब

रांचीः बीआईटी मेसरा लालपुर सेंटर के तत्वावधान में आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबला में टीम लूज़र ने टीम हेपन्स को पराजित कर चैंपियन बना. विजेता टीम के दीपक जेना ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. साथ ही दीपक जेना को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया. आज के फाइनल मुकाबले में उपविजेता टीम के कप्तान निखिल, आनंद, भवेश, आदित्य व गोविंद ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद संस्थान की निदेशक डॉ वंदना भट्टाचार्य ने कहा की आने वाले दिनों में खेल के अलावे अन्य प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी. जो छात्रों के कौशल को राज्य और देश के पटल पर लाने में सहायक बनेगा.

पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल सहायक कुल सचिव सिद्धिकांत मिश्रा खेल प्रभारी डॉ संदीप नाथ शाहदेव ने भी प्रतिभागियों को सफलतापूर्वक खेल को खेलने पर बधाई देते हुए भविष्य में होने वाले प्रतियोगिता के बारे में जानकारी दी. इस आयोजन में शामिल डॉ संजय कुमार , डॉ अरुण कुमार सिंह, सोनी कुमारी, शांतनु कुमार , अजय कुमार, बिनोद कुमार, डॉ प्रशांत, अनामिका कुमारी, मनोज कुमार, शांतनु कुमार , डॉ जलेश्वर भगत , निखिल आनंद, अपूर्वा झा ,आस्था मिश्रा शामिल थी. टग ऑफ वॉर के विजेताओं को भी प्रमाण पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें: एक्सएलआरआइ जमशेदपुर में होगा दुनिया भर के दिग्गजों का जुटान,  इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में प्रस्तुत होंगे 160 से अधिक पेपर