BIG BREAKING: पत्नी के साथ मार्केटिंग करने आये युवक को मारी गोली, पुलिस जुटी जांच में

रांची: लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड में छोटू नामक युवक को गोली मार दी. घटना दोपहर करीब 3.30 बजे की है. सूचना है कि युवक अपनी पत्नी के साथ बाजार करने निकला था. मिली जानकारी के अनुसार, लोअर बाजार थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क स्थित उर्दू लाइब्रेरी के पास शनिवार की दोपहर अपराधियों ने दो पिस्तौल लहराते हुए फायरिंग की. इस घटना में एक शख्स को गोली लगी है. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड निवासी छोटू नामक युवक अपनी पत्नी पूजा के साथ खरीदारी करने आया था. इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार अपराधियों ने छोटू पर फायरिंग कर दी. छोटू की गर्दन में गोली लगी, जिसके बाद उसे राज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर, चर्च रोड फर्स्ट स्ट्रीट (कपरा मंडी) बाजार में दिनदहाड़े बजरुद्दीन उर्फ छोटू नामक युवक की गोली मारकर हत्या के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये हैं. स्थानीय लोग घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इस दौरान कानून-व्यवस्था की कोई समस्या उत्पन्न न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए घटनास्थल और उसके आसपास के इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है. मौके पर सिटी एसपी, कोतवाली डीएसपी, लोअर बाजार, डेली मार्केट, कोतवाली थाने की पुलिस मौजूद है और पुलिस जांच कर रही है.

 

Exit mobile version