धनबाद: विक्षिप्त युवती से दुष्कर्म मामले में एंबुलेंस चालक गिरफ्तार

धनबाद: SNMMCH अस्पताल में भर्ती एक विक्षिप्त युवती के साथ रविवार को एंबुलेंस चालक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. मंगलवार को मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी संजय दास को छापेमारी कर सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया है. भूली स्थित उसके साथी के घर पर छापेमारी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

एसएपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी

सिटी एसपी आर रामकुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एएसएपी मनोज स्वर्गीयार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. एएसपी ने नेतृत्व में भूली स्थित सजंय दास के एक साथी के घर पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान संजय अपनी एम्बुलेंस लेकर भाग खड़ा हुआ, जिसका पीछा कर पुलिस ने उसे धर दबोचा. संजय दास की ओर से SNMMCH अस्पताल में विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. युवती पहले से इलाजरत थी, जिसे संजय दास बहला-फुसलाकर अपने साथ अस्पताल से बाहर ले गया. अस्पताल के पास के ही झाड़ियों में उसने घिनौनी करतूत को अंजाम दिया.

एसएसपी संजीव कुमार ने दी जानकारी

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती कुछ बोल नहीं पाती है. इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया. इसके लिए पुलिस ने महिला अधिवक्ता सह काउंसलर लोपा मुद्रा की मदद ली. लोपा मुद्रा की ओर से अपने स्तर पर लड़की से पूछताछ की गई, जिसके बाद काउंसलर लोपा मुद्रा की शिकायत पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है.

फीमेल वार्ड में मच गया था हो-हल्ला

वारदातके बाद वार्ड में काफी हो-हल्ला हुआ. मामले की सूचना पाकर सरायढेला पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना के बारे में छानबीन शुरू की. इस बीच मौका पाकर आरोपी एंबुलेंस चालक संजय दास फरार हो गया, जबकि अस्पताल परिसर में ही चाय बेचने वाले एक दुकानदार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं मामले में छानबीन चल रही है.

Exit mobile version