अंबाती रायडू ने 10 दिनों के अंदर ही YSRCP को कहा अलविदा, कुछ समय के लिए राजनीति से बनाई दूरी

विजयवाड़ा: 28 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने चौंकाने वाला फैसला किया है. 10 दिनों के अंदर ही रायडू ने युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले 28 दिसम्बर को अंबाती रायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली थी. विजयवाड़ा में सीएम कार्यालय में हुए इस कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेद्दीरेड्डी मिथुन रेड्डी भी उपस्थित रहे थे. YSRCP जॉइन करने के बाद से उनके लोकसभा चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे. पर तमाम अटकलों पर विराम लगते हुए रायडू ने राजनीति से दूरी बनाने का फैसला किया है.

अंबाती रायडू ने ऐक्स पर ट्वीट कर लिखा कि ‘यह सभी को सूचित करना है कि मैंने वाईएसआरसीपी पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला किया है. आगे की कार्रवाई से उचित समय पर अवगत कराया जाएगा. हालांकि रायडू ने बताया कि उन्होंने हमेशा के लिए पॉलिटिक्स नहीं छोड़ी है, बल्कि वो कुछ वक़्त के लिए ही राजनीति से ही दूर हुए हैं. बता दें कि अंबाती रायडू ने इसी साल क्रिकेट से संन्यास लिया था. वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का भी हिस्सा रह चुके हैं.

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.