एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन

मुंबई : महादेव बेटिंग एप्प मामले में कई अभिनेताओं के नाम सामने आ चुके हैं. अब इस लिस्ट में साहिल खान का नाम भी शामिल हो गया है. एक्टर को छत्तीसगढ़ में हिरासत में लिया गया है, जहां से उन्हें मुंबई लाया जा रहा है.

साहिल खान द लायन बुक ऐप नाम के एक सट्टेबाजी ऐप से जुड़े हुए थे, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का भी हिस्सा है. मामले में मुंबई पुलिस एसआईटी ने पहले उनसे पूछताछ की थी. अभिनेता ने जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

वह लोटस बुक 24/7 नामक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार हैं, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है. अभिनेता पर लायन बुक ऐप का प्रचार करने और उसके कार्यक्रमों में भाग लेने का आरोप लगाया गया है. लायन बुक को प्रमोट करने के बाद उन्होंने पार्टनर के तौर पर लोटस बुक 24/7 ऐप लॉन्च किया. साहिल ने ऐप को प्रमोट करने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया. वह मशहूर हस्तियों को बुलाता था और भव्य पार्टियां आयोजित करता था. फिलहाल मामले की जांच जारी है. जल्द ही पुलिस मामले में कई और अहम पहलू सामने ला सकती है.

बता दें कि एक्टर साहिल खान अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक्सक्यूज मी और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि, साहिल फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी. फिर उनकी फिटनेस यात्रा शुरू हुई और वह एक फिटनेस इन्फ्लुएंसर बन गए. साहिल डिवाइन न्यूट्रिशन नाम की कंपनी चलाते हैं, जो फिटनेस सप्लीमेंट्स बेचती है. साहिल ने कहा कि वह टैलेंटेड हैं, लेकिन फिल्मों में उनके टैलेंट का सही इस्तेमाल नहीं हो पाया. इसलिए उन्होंने बिजनेसमैन बनने के बारे में सोचा.

ये भी पढ़ें : ATS ने गिरिडीह में की छापेमारी, नोट गिनने की मशीन बरामद