पटना में युवा जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, एक साथी गंभीर रूप से घायल

पटना: राजधानी के पुनपुन में बुधवार रात को अपराधियों ने युवा जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी. इस दौरान सौरभ का एक साथी मुनमुन गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि देर रात सौरभ अपने साथी के साथ शादी समारोह से वापस लौट रहा था. इस दौरान चार बाइक सवार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें सौरभ कुमार के सिर और गर्दन में दो गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं उसके साथी मुनमुन को तीन गोली लगी है. फिलहाल उसका इलाज पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है.

सरेआम हुई इस हत्याकांड से गुस्साये लोगों ने घंटों तक पटना-गया मार्ग जाम रखा. वहीं लालू प्रसाद की बेटी ने पुनपुन पहुंच कर सौरभ के परिजनों से मुलाकात की. मौके पर पहुंचे एसपी भरत सोनी ने बताया कि नजदीक से गोली लगने से सौरभ कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसके घायल साथी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:रांची में बर्ड फ्लू की पुष्टि,  रैपिड रिस्पांस टीम का गठन, खरीद बिक्री पर रोक 

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version