किरण राव की ‘लापता लेडीज’ पर आया ट्विंकल का दिल, कही ये बातें

मुंबई : ‘लापता लेडीज’ इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. किरण राव द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित इस कॉमेडी ड्रामा में काफी इमोशन्स डाले गए हैं. फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. फिल्म तीन मुख्य किरदारों फूल कुमारी, जया और दीपक के इर्द-गिर्द घूमती है. कई बड़ी हस्तियों ने फिल्म की तारीफ की है. अब इस लिस्ट में पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का नाम भी जुड़ गया है.

ट्विंकल ने की समीझा

‘मिसिंग लेडीज’ 1 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. थिएटर में रिलीज के बाद यह फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसके बाद से यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को निर्देशक हंसल मेहता, अभिनेत्री करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, सनी देओल जैसे कलाकारों से सराहना मिली है. अब ट्विंकल खन्ना ने भी फिल्म का रिव्यू किया है. उन्होंने इस फिल्म को फिल्मों की एक खास श्रेणी में रखा है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया वीडियो

पूर्व अभिनेत्री और लेखिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रील साझा की. इस रील का शीर्षक है, ‘आठ ऐसी फिल्में जिनमें पुरुष प्रधान सोच पर महिलाएं भारी पड़ीं.’ इस वीडियो में पहला नाम फिल्म ‘मिसिंग लेडीज़’ से शुरू होता है. इस वीडियो को स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि उन्हें ‘मिसिंग लेडीज’ बेहद पसंद आई. उनकी कहानी एक बार फिर फिल्म की डायरेक्टर किरण राव ने अपनी स्टोरी पर शेयर की है.

इसे भी पढ़ें: बोकारो : 10 चेकनाकों पर निगरानी दल ने किया वाहनों की जांच

 

 

Exit mobile version