वित्त मंत्री सीतारमण से कारोबारी विष्णु अग्रवाल की मुलाकात से झारखंड की राजनीति का पारा गरमाया, जेएमएम के एक्स एकाउंट में कई तरह की चर्चा

रांची: वित्त मंत्री सीतारमण से ईडी के एक केस में आरोपी रहे रांची के कारोबारी विषणु अग्रवाल की मुलाकात के बाद से झारखंड की राजनीति गरमा गयी है. इस मुलाकात का फोटो जोर शोर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. झारखंड मक्ति मोर्चा ने फोटो को लेकर एक्स पर कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. जेएमएम के लोग इस फोटो को लगातार वायरल करने में लगे है. जेएमएम ने एक्स एकाउंट में लिखा है कि “हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या. झारखंड की जनता सब विष्णु-बाबू लीला देख और समझ रही है.

” विष्णु अग्रवाल की निर्मला सीतारमण से इस मुलाकात के बाद झारखंड की सियासत गरमा गई है. तरह-तरह के कयासों का बाजार गर्म हो गया है. दरअसल, विष्णु अग्रवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया था और ईडी वित्त विभाग के अंदर ही आता है. ऐसे में सब अपने-अपने तरीके से इस मुलाकात के मतलब निकालने में जुट गए हैं.

खास बात यह है कि इस मुलाकात के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी मौजूद थे. बता दें कि आज चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से होटल रेडिशन ब्लू में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें सीतारमण मुख्य अतिथि बनकर पहुंची हैं. इसी दौरान यह मुलाकात हो रही है. हालाकि, इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी में उपस्थित है.

Exit mobile version