अदाणी फाउंडेशन के कार्यों की जिला प्रशासन ने की सराहना, प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

गोड्डा: जिला शिक्षा पदाधिकारी ने शिक्षा के क्षेत्र में अदाणी फाउंडेशन द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया. जिला शिक्षा अधीक्षक मिथिला टुडू के हाथों यह प्रशस्ति पत्र अदाणी फाउंडेशन के अधिकारी संतोष सिंह ने प्राप्त किया. फाउंडेशन ने जिले के 8 कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों और झारखंड बालिका आवासीय विद्यालय, बसंतराय में ज्ञानोदय कार्यक्रम के लिए संसाधन उपलब्ध कराए हैं. इन संसाधनों के माध्यम से छात्राओं को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त करने में काफी मदद मिल रही है.

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि अदाणी फाउंडेशन ने 6 कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में रसोईघर का निर्माण कराया है. इसके अलावा, 6 विद्यालयों में डाइनिंग टेबल और रोटीमेकर भी उपलब्ध कराए गए हैं. जिला शिक्षा अधीक्षक मिथिला टुडू ने कहा कि अदाणी फाउंडेशन की भागीदारी और सहयोग ने छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के प्रयासों में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. उन्होंने कहा कि फाउंडेशन के योगदान ने इन युवा छात्राओं के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाया है.

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने अदाणी फाउंडेशन का उनके शानदार कार्यों और निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन भविष्य में अदाणी फाउंडेशन के साथ और अधिक सहयोग करने की उम्मीद करता है. बता दे कि अदाणी फाउंडेशन एक गैर-लाभकारी संगठन है जो शिक्षा, स्वास्थ्य, कौशल विकास और सामाजिक विकास सहित विभिन्न क्षेत्रों में काम करता है. फाउंडेशन का लक्ष्य समाज के वंचित वर्गों को सशक्त बनाना और उन्हें बेहतर जीवन जीने में मदद करना है.

ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- इतने भी मासूम नहीं हैं आप

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version