बिहार में प्लस 2 की कक्षाएं बंद करने के फैसले पर छात्र नाराज, पटना में जमकर विरोध प्रदर्शन

पटना: इंटरमीडिएट के छात्र 1 अप्रैल से कॉलेजों में संचालित प्लस 2 कक्षाओं को बंद करने के बिहार सरकार के फैसले पर असंतोष व्यक्त करते हुए पटना में जेडीयू कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. एक छात्रा सोनम ने कहा कि हमसे कहा गया है कि हम अपनी इंटरमीडिएट की पढ़ाई स्कूलों में जारी रखें, न कि विश्वविद्यालयों में. वहीं एक छात्र ने गुरुवार को कहा कि हमें अपनी इंटरमीडिएट की पढ़ाई स्कूलों में जारी रखने के लिए कहा गया है, न कि विश्वविद्यालय में. हमें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हमारा एक शैक्षणिक वर्ष बर्बाद हो जाएगा.

छात्र ने कहा कि उन्हें उन छात्रों के लिए नया नियम लागू करना चाहिए जो 10वीं कक्षा की परीक्षा देने के बाद अब इसका लाभ उठाना चाहते हैं. यह हम पर क्यों लागू होना चाहिए जब हमने पहले ही प्रवेश ले लिया है? एक अन्य छात्र ने कहा कि चूंकि उन्होंने पहले ही फीस का भुगतान कर दिया है इसलिए उन्हें बहुत सारा पैसा गंवाना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से बाबा रामदेव ने मांगी माफी, कहा- अब ऐसे ऐड नहीं दिखाएंगे

ये भी पढ़ें: उत्तरी छोटानागपुर आईजी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर दिए निर्देश

ये भी पढ़ें:… और अचानक औचक निरीक्षण में पहुंच गए ट्रैफिक एसपी, फिर शुरू हुई कार्रवाई

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version