हरमू रोड में फिलिस्तीन का झंडा लहरा माहौल बिगाड़ने का प्रयास, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

रांची : राजधानी में हर मजहब के लोग शांतिपूर्ण माहौल में पर्व त्यौहार मना रहे है. हिन्दू नवरात्र में, तो मुस्लिम ईद और आदिवासी समुदाय सरहुल के गुलाल उड़ाकर पर्व हंसी खुशी से मनाने में जुटे है. लेकिन, इन सब के बीच हरमू रोड में नमाज के बाद कुछ युवकों ने माहौल खराब करने के मकसद से फिलिस्तीन का झंडा लहराते दिखे है. यह वाक्या हरमू रोड स्थित श्याम मंदिर के सामने की है. डिवाइडर कर खड़े होकर तीन युवक झंडा लहरा रहे है. श्याम मंदिर में मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी सुखदेवनगर थाना को दी. पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर जांच की.

इधर, सुखदेवनगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी. किसी भी हाल में  असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जायेगा.

असामाजिक तत्वों की पहचान करने में जुटी है पुलिस

हरमू रोड का फोटो सोशल मीडिया में भी जोर शोर से वायरल हो रहा है. पुलिस के संज्ञान में मामला आने के बाद से छानबीन में जुटी है. हालांकि, इस मामले में अभी तक युवकों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस की टीम अपने गुप्तचरों को भी लगाई हुई है.

Exit mobile version