पंचायत स्तर पर वोटरों से संपर्क साधने का नेताजी को मिला टास्क, वरीय नेता भी संभालेंगे मोर्चा

रांची: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. वहीं इंडिया गठबंधन भी कोई मौका चूकना नहीं चाहता. इस कड़ी में इंडिया गठबंधन के वरीय नेताओं के बैठकों का दौर शुरू हो गया है. सीएम के साथ भी सभी दल के नेता चुनाव को लेकर मंथन कर रहे है. वहीं किस रणनीति से मैदान में उतरा जाए इसका रोड मैप भी तैयार कर रहे है. पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम और विनोद पांडे ने लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया.

इंडिया गठबंधन के 14 लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने को लेकर चर्चा की. साथ ही निर्णय लिया गया कि इंडिया गठबंधन के सभी दल के नेता और कार्यकर्ता को पंचायत स्तर पर वोटरों से संपर्क करना होगा. जिससे ज्यादा से ज्यादा मतदान अपने पक्ष में करा पाए. साथ ही कहा गया कि सभी दल के विधायक और मंत्री को भी जिम्मेदारी दी जाएगी कि वह ज्यादा से ज्यादा हर लोकसभा क्षेत्र में सभा करें. जनता को इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने के लिए जागरूक करें. इतना ही नहीं नेताओं को टास्क दिया गया कि वे अपने इलाकों में लोगों को जाकर इंडिया गठबंधन के मेनिफेस्टो के बारे में भी बताए. साथ ही यह भी बताए की बीजेपी कैसे जुमलेबाजी कर रही है.

ये भी पढ़ें: बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से फिर चुनाव लड़ने के दिए संकेत, कहा- मैं एक मजबूत दावेदार

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version