मटन के लिए वेटर का मर्डर! रणक्षेत्र में तब्दील हुआ विवाह

रामगढ़: जिले के गोला थाना क्षेत्र के हुप्पु में शादी समारोह के दौरान मटन के लिए मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या का कारण जानकार सब हैरान हैं कि आखिर मटन के लिए किसी का मर्डर कैसे हो सकता है.

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, रामगढ़ के कोईरी टोली से गोला के हुप्पु गांव बारात आई थी. जब बारातियों ने खाना शुरू किया तो मटन की डिमांड ज्यादा होने लगी, बाराती पक्ष के लोग परोसे गए मटन से ज्यादा मटन की डिमांड करने लगे. इसके बाद जो वेटर मटन परोस रहा था उससे बारातियों की बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट और कुर्सी टेबल फेंकने और तोड़ने तक पहुंच गया. इसके बाद पूरा विवाह स्थल रणक्षेत्र में बदल गया. हर तरफ भागा-भागी और अफरातफरी की स्थिति बन गई. बारातियों से अपनी जान बचाने के लिए वेटर भागने लगा और कुएं में जा गिरा. शादी समारोह से गायब हुए वेटर की पूरी रात खोजबीन होती रही. बुधवार को कुएं के पास उसका चप्पल मिला. जब कुएं के अंदर देखा गया था वेटर का शव तैर रहा था. फिर मौके पर आई पुलिस ने गांव वालों के सहयोग से शव को कुएं से निकाला. मृतक के परिजन बारात पक्ष पर हत्या का आरोप लगा रहे है और प्रदर्शन कर रहे है. पुलिस ने वर और वधू पक्ष के साथ दुल्हा और दुल्हन को भी थाने बुला लिया है. इसके साथ ही शादी के दौरान फोटोग्राफी कर रहे शख्स को भी थाने में बैठाया गया है.

ये भी पढ़ें: एसीबी की कार्रवाई, 10 हजार घूस लेते रामगढ़ अंचल कार्यालय का अनुसेवक धराया

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version