कैदी वाहन चोरी मामले में एसपी ने 6 जवानों को किया सस्पेंड, ड्यूटी में लापरवाही का आरोप

गोड्डा: गोड्डा में कैदी वाहन चोरी मामले में एसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. इन पर ड्यूटी में लापरवाही का आरोप है. इससे पहले रविवार को इस मामले में एसडीपीओ आनंद मोहन ने अपनी जांच रिपोर्ट एसपी वाईएस रमेश को सौंपी, जिसके बाद एसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

बता दें कि 25 जून को गोड्डा पुलिस लाइन से कैदी वाहन की चोरी हो गई थी, जिसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई. हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद बिहार के बारहट से कैदी वाहन को बरामद कर लिया. इस सिलसिले में पुलिस ने मानसिक रूप से कमजोर एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक उसी ने कैदी वाहन की चोरी की थी. हालांकि एक सवाल ये उठ रहा है कि एक मंदबुद्धि युवक कैसे 25 किलोमीटर गाड़ी भगा सकता है?

पुलिसकर्मियों की लापरवाही आई सामने

एसपी वाइएस रमेश ने कहा कि इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है. उन्हें निलंबित कर दिया गया है. एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि पुलिस लाइन से कैदी वाहन की चोरी को लेकर पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं. जिस कैंपस में सैकड़ों जवान रहते हैं. उनके पास अस्त्र-शस्र रहते है. उस कैंपस से कैसे कैदी वाहन चोरी हो गया और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को पता तक नहीं चला.

Exit mobile version