चतरा में भाजपा नेता को मॉर्निंग वॉक से लौटते वक्त अपराधियों ने लाठी-डंडे से पीटा, प्रारंभिक उपचार के बाद RIMS रेफर

चतरा : शनिवार को भाजपा नेता पर जानलेवा हमला किया गया। घटना नगवां मोहल्ला के पास हुई। भाजपा नेता एवं पूर्व जिला उपाध्यक्ष शिव कुमार चौबे मॉर्निंग वॉक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उन पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। शोर सुनकर स्थानीय लोग बाहर निकले।

इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। परिवार के लोगों ने बताया कि भाजपा नेता का जमीन को लेकर कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा है।सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है। थाना प्रभारी लव कुमार ने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भाजपा नेता अपने घर जा रहे थे। इसी क्रम में नगवां मोड़ के आगे एक सुनसान स्थान पर पहले से घात लगाकर बैठे अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला बोल दिया। लाठी डंडा से उनकी पिटाई शुरू कर दी। जिससे वह जख्मी होकर गिर गए। रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब घरों से बाहर निकले, तो अपराधी उन्हें देखकर भाग निकले। वहां के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

जख्मी शिव कुमार चौबे को लेकर सदर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल के चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें RIMS रेफर कर दिया है। चिकित्सकों ने बताया कि सिर और पेट में गंभीर चोट आई है। स्वजनों ने बताया कि नगवां और देवरिया गांव की जमीन के कुछ प्लाट पर भू माफिया की नजर है। भू माफिया अवैध तरीके से गरीबों की जमीन लूटना चाहते हैं। भाजपा नेता इसका विरोध कर रहे हैं। यही वजह है कि उन पर जानलेवा हमला हुआ है।

Exit mobile version