ओड़गा पहुंचे पूर्व मंत्री एनोस एक्का, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

सिमडेगा: ओड़गा के देलसेरा गांव में ग्रामीणों के विभिन्न समस्याओं से अवगत होने के लिए झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री एनोस एक्का रविवार को गांव पहुंचे. ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री का भव्य तरीके से स्वागत किया. इस दौरान महिलाओं द्वारा स्वागत गान प्रस्तुत किया गया. यह कार्यक्रम सेंट पीटर मंडली के द्वारा आयोजित की गई. ग्रामीणों ने कहा कि लंबे समय के बाद अपने क्षेत्र के अगवा नेता को हमारे बीच पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं. आज हमारे क्षेत्र में समस्याओं को सुनने वाला कोई नहीं है. हम इस जगह पर टापू के समान जीवन जीने पर मजबूर है. सरकार योजनाओं को लागू तो करती है, लेकिन हम तक उन योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता है. जिसके लिए हम ठगा महसूस कर रहे हैं.

आने वाले चुनाव में झारखंड पार्टी का सहयोग करें : एनोस

मौके पर पूर्व मंत्री ने कहा आपकी समस्या जायज है, क्योंकि आपकी छोटी सी गलती 4 वर्षों से लगातार आपको सरकारी योजनाओं से दूर रखने का काम कर रही है. जब इस क्षेत्र का प्रतिनिधि था, तब इस क्षेत्र में विकास की किरणें एवं कई बड़े योजनाओं को धरातल पर उतरने का काम किए गए. सभी तरफ लोगों की समस्याओं को जमीनी स्तर पर सुनने का काम किया गया. लेकिन जिस प्रकार से वर्तमान स्थिति चल रही है, यह किसी से छिपा हुआ नहीं. इसीलिए आप सभी संगठित होकर अपने हक-अधिकार के लिए आने वाले चुनाव में झारखंड पार्टी का सहयोग करें. संगठन आपके क्षेत्र की समस्याओं को पहली प्राथमिकता के तौर पर दूर करेगी. मौके पर फादर माइकल जोजो, प्रचारक अरविंद कंडुलना, प्रचारक कुलभूषण खाखा,प्रचारक आलेकजेंडर जोजो के अलावा अमन खेस, जोलेंन लुगुन, अमृत जोजो, रसाल जोजो आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: विधायक राज सिन्हा ने अक्षत बांट कर दिया निमंत्रण, 22 को अपने घर में मनाए दिवाली

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version