शर्मनाक : भाई ने लूटी बीमार बहन की अस्मत, आरोपी गिरफ्तार

Joharlive Team

रांची। राजधानी रांची में भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी ही बीमार चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला सामने आते हैं पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ,बीमार युवती अपनी मां के साथ घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में उसका चचेरा भाई मिल गया और युवती को घर छोड़ने की बात बोल कर अपनी बाइक पर बिठा लिया। इस दौरान उसकी मां पैदल ही घर की ओर निकल गई, लेकिन जब वह घर पहुंची तो घर में न तो उसकी बेटी ही मौजूद थी और नहीं उसका चचेरा भाई। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर युवती की मां ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद कई लोग मिलकर युवती को खोजने लगे लेकिन वह नहीं मिली। वहीं, युवती देर रात अपने घर पहुंची और अपनी मां को बताया कि युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की है।

युवती की मां के शिकायत पर पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा है। इस दुष्कर्म की वारदात के बाद मोहल्ले के लोग खासे आक्रोशित थे और आरोपी को खुद से ही सजा देना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर वापस भेजा।

पुंदाग पुलिस के अनुसार युवती का मेडिकल जांच होने के बाद ही यह पता चलेगा कि दुष्कर्म की वारदात हुई है या नहीं क्योंकि युवती बीमार है और बहुत ज्यादा बोल नहीं पा रही है। उसके परिवार वालों के बयान पर ही मामला दर्ज हुआ है।

Exit mobile version