नशे में धुत ट्रक चालक ने दो लोगों को कुचला, घायल पांच में से एक की मौत 

बोकारो: मंगलवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पहला मामला बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र के टाड मोहनपुर की है. जहां शराब के नशे में धुत ट्रक चालक ने पहले एक बाइक सवार युवक को धक्का मार दिया, जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद भी ट्रक चालक खुद को संभाल नहीं पाया और आगे बढ़ने के बाद ट्रक चालक ने सड़क पर पैदल जा रहे एक शख्स को रौंद दिया. जिससे उसकी भी मौत हो गई. वहीं, हादसे के बाद भागने के क्रम में ट्रक चालक ने जैनामोड़ की ओर से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी. जिसमें ऑटो पर सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसमें से एक महिला की भी मौत इलाज के दौरान हो गयी.

घायलों की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर

 स्थानीय लोगों ने घायलों को तत्काल रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

 लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लोग इस बात से नाराज थे कि परिवहन विभाग और पुलिस की लचर व्यवस्था के कारण वाहन चालक नशे में धुत होकर गाड़ी चलाते हैं. इस कारण आये दिन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. लोगों का आरोप था कि जितनी संवेदनशीलता परिवहन विभाग को दिखानी चाहिए, वैसी दिख नहीं रही है.

 

Exit mobile version