धनबाद लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी देवी को मिला चुनाव चिन्ह, फलों से भरा टोकरी

धनबाद: धनबाद लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी देवी को अपना चुनाव चिन्ह मिल गया है. उनका चुनाव चिन्ह फलों से युक्त टोकरी है. बता दें कि धनबाद लोकसभा चुनाव में पच्चीस प्रत्याशी मैदान में है. 28 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था. जिसमे से 3 प्रत्याशी का पर्चा रद्द हो गए हैं. चुनाव चिन्ह मिलने के उपरांत लक्ष्मी देवी ने कहा कि हर चिन्ह का अपना महत्व होता है. फलों से युक्त टोकरी सार्वभौमिकता का प्रारूप है. एक टोकरी में जिस तरह अलग-अलग मौसमी फल दिख रहा है यह शुभ संकेत है.

लक्ष्मी देवी ने कहा कि धनबाद लोकसभा चुनाव में सभी क्षेत्रों सभी वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है. धनबाद को पिछड़ा बनाने वाले लोग आज डरे हुए है. पैसा और लाठी के बल पर वोटर को प्रभावित कर रहे है.  जबकि इन लोगों के पास मौका था धनबाद को सुंदर सुदृढ़ बनाने का मगर धनबाद को पानी, बिजली, स्वास्थ के क्षेत्र में पंगु बना दिया.

जनता त्राहिमाम कर रही है.  यहाँ की जनता का आशीर्वाद रहा तो जिस तरह फलों से युक्त टोकरी देखने में सुंदर और गुणकारी होता है. वैसे ही धनबाद सुंदर और सुदृढ़ बनेगा. यहां के विकास का रोड मैप के साथ जनता का आशीर्वाद और समर्थन के लिए जनता के बीच जा रही हूं.

 

Exit mobile version