केंद्र ने एजेंसियों को इस तरह से तैनात किया, जैसे मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 17 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है. इसको लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान सामने आया है. गुरुवार को एक स्कूल के नई बिल्डिंग के शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि केंद्र द्वारा सभी केंद्रीय एजेंसियों को मेरे खिलाफ इस तरह से तैनात किया गया जैसे कि मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कहते हैं कि मैं चोर हूं. क्या बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करने वाला व्यक्ति चोर है या वह व्यक्ति जो सरकारी स्कूल बंद कर देता है?

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने पांच समन भेजा था. इसके बाद भी वह पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे. जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर दिल्ली की एक अदालत ने उन्हे 17 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है. बता दें कि ईडी की टीम सीएम केजरीवाल से दिल्ली शराब घोटाले मामले में पूछताछ करना चाहती है. इस मामले में ईडी पहले ही दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सीसोदिया और आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू करने की मांग, कर्मचारियों ने केंद्र को दिया 6 हफ्ते का अल्टीमेटम

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version