ट्रक से टकराई कार, तीन दोस्तों की घटनास्थल पर मौत

पटना: भागलपुर जिले के नवगछिया में ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हुआ. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के कटिहार से बेगूसराय जाने वाला रास्ता में हुआ है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। मिली जानकारी के अनुसार कार सवार तीनों युवक अपने होटल से घर लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने सड़क पर खड़ी मिनी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमे कार सवार तीनों व्यक्ति की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान सनोज यादव भवानीपुर निवासी, कैप्टन यादव और खगड़िया जिला निवासी प्रभाकर यादव के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना गोपालपुर थाना को दी गई. घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कार से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी. मृतक के परिजन पंकज यादव ने कहा कि हम लोगों को सूचना मिली की ये लोग होटल से घर जा रहे थे.

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि तीन दोस्त अहले सुबह कार से पूर्णिया से आ रहे थे। तभी मकनपुर चौक के निकट विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार एक हाईवा से आमने सामने की टक्कर हो गई. वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि टकराने के बाद कार की छत उड़ गई. इस दुर्घटना में कार पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

Exit mobile version