कांग्रेस को बड़ा झटका, अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

भोपाल : मध्य प्रदेश में बीजेपी ने पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ में एक और बड़ी सेंध लगाई है. छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा से विधायक राजा कमलेश शाह आज बीजेपी में शामिल हो गए. उन्होंने भोपाल में सीएम हाउस में बीजेपी की सदस्यता ली. लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा से कांग्रेस के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है. बीजेपी में शामिल होने के बाद कमलेश शाह ने कहा कि कांग्रेस में रहकर जनता की सेवा करना और क्षेत्र का विकास करना संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास और जनता की सेवा के लिए वह कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए हैं.

सीएम हाउस में मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव शिवप्रकाश, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उन्हें पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर भाजपा में स्वागत किया. विधायक के साथ हर्रई नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्ष माधवी शाह और जिला पंचायत सदस्य केशर नेताम भी भाजपा में शामिल हुए. विधायक के साथ भोपाल पहुंचे भाजपा विधानसभा चुनाव प्रभारी नितिन तिवारी, जिला महामंत्री टीकाराम चंद्रवंशी, भाजपा नेता उमेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष सोनू सरसवार ने मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से चर्चा की.

बता दें कि इससे पहले अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह ने प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम हटा दिया था. कमलेश शाह लगातार तीन बार विधायक रहे हैं और राजघराने से ताल्लुक रखते हैं. उनकी पत्नी माधवी शाह नगर पंचायत अध्यक्ष रह चुकी हैं.

Exit mobile version