खाता फ्रिज मामले में भानु प्रताप शाही ने दी खुली चुनौती, दस्तावेज के साथ बहस करे कांग्रेस

रांची: भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि भारत के हर नागरिक और संस्था के लिए आयकर नियम बराबर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस घोटालेबाज पार्टी है, जो अपने घोटाले पकड़े जाने पर केंद्र सरकार, भाजपा और आयकर विभाग को कटघरे में खड़ा करके झूठी बातें करती है. लेकिन न्यायलय में अपने बचाव के लिए दलील पेश नहीं कर पाती है.

कांग्रेस कर रही देश का अपमान 

उन्होंने कहा कि आयकर विभाग ने डिफॉल्टर होने के कारण कांग्रेस की बकाया टैक्स राशि 115 करोड़ के प्रयोग पर ही रोक लगाई गई है, न कि बैंक एकाउंट को फ्रिज किया है. उन्होंने कहा कि आयकर  मामले में कांग्रेस के द्वारा अपने अपने खाते फ्रिज होने की तुलना ‘लोकतंत्र की हत्या’ से करना देश क अपमान है. कांग्रेस ने 1 लाख 80 हज़ार करोड़ का कोयला, 1 लाख 76 हज़ार करोड़ का 2G स्पेक्ट्रम, 3600 करोड़ का हेलीकॉप्टर, 70 हज़ार करोड़ का कॉमनवेल्थ गेम्स और 5000 करोड़ का नेशनल हेराल्ड घोटाला किया था.

‘चार्टर्ड प्लेन में घूम रहे हैं राहुल गांधी’

भानु प्रताप शाही ने कहा कि राहुल गांधी स्वयं चार्टर्ड प्लेन में घूम रहे हैं और कह रहे हैं कि कांग्रेस के पास ट्रेन में आने-जाने का भी पैसा नहीं है. उन्होंने कहा कि सारे प्रावधानों की जानकारी होने के बावजूद भी कांग्रेस ने 14 लाख नगद चंदा लिया. 105 करोड़ का टैक्स बकाया होने के बावजूद मात्र 2.5 करोड़ ही जमा कराया. कांग्रेस ने उस समय कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया कि हमारे साथ अन्याय हो रहा है क्योंकि कांग्रेस इस बात से सहमत थी कि 105 करोड रुपए का आयकर वैध है. उन्होंने आगे कहा कि कहा कि कांग्रेस ने आयकर मामले में हर न्यायालय और ट्रिब्यूनल का दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें हर जगह मुंह की खानी पड़ी.

खुद को संविधान से ऊपर समझते हैं राहुल और सोनिया  

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई बैंक खाता संचालित है और कांग्रेस के पास एक से अधिक पैन कार्ड भी है. एक से अधिक पैन कार्ड होना स्वयं कांग्रेस के संविधान के विरुद्ध है. कहा कि भारत के हर नागरिक और संस्था को सभी आयकर नियम मानने होंगे फिर राहुल गांधी और सोनिया गांधी खुद को संविधान से ऊपर क्यों समझती है. प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अशोक बड़ाईक एवं प्रदेश प्रवक्ता राफिया नाज़ उपस्थित थे.

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version