बाबूलाल मरांडी ने धनबाद में प्रधान चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

धनबाद  :  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज धनबाद पँहुचे. जहां हाउसिंग कॉलोनी में उन्होंने धनबाद लोकसभा प्रधान चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को भाजपा विधायक, सांसद, कार्यकर्ताओ के साथ सुना.

इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि 1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धनबाद आ रहे हैं. इस मौके पर प्रधानमंत्री सिन्दरी हर्ल कारखाना का उद्घाटन के साथ बरवाअड्डा हवाई अड्डा में जनसभा को संबोधित  करेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जनसभा कार्यक्रम में धनबाद बोकारो के प्रत्येक गाँव, मुहल्ला एवं टोला से लोगों को जनसभा स्थल पर लाना है. इसके साथ अन्य जिलों से भी कार्यकर्ता आ रहे हैं. खास कर आदिवासी समाज के लोगों को उनके पारम्परिक वेशभूषा में जनसभा स्थल लाना है. परंपरागत नृत्य संगीत की धुन के साथ लोग शामिल हो इसकी व्यवस्था करनी है.

मौके पर भाजपा सांसद पीएन सिंह ने कहा कि प्रधान चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया है. 1 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन धनबाद में होगा. इसमें अधिक से अधिक लोग  जनसभा स्थल पहुंचे, इसकी पुरी तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि धनबाद लोकसभा सबसे सुरक्षित सीट है.  यह भरोसा है कि ऐतेहासिक जीत होगी. प्रधानमंत्री के 400 पार का संकल्प पूरा होगा.

 

Exit mobile version