आर्यन खान ने 6 महीने बाद सोशल मीडिया पर की वापसी, बहन सुहाना खान के लिए किया खास POST

‘बॉलीवुड किंग’ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने 6 महीने के लंबे ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अब अपनी बेबी सिस्टर सुहाना खान के खातिर उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी की और उसके लिए बेहद खास पोस्ट शेयर किया. सुहाना, जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने वाली हैं. बहन को उसकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट विशेज देते हुए आर्यन खान ने खास पोस्ट शेयर किया है.

आर्यन खान ने ‘द आर्चीज’ का पोस्टर शेयर करते हुए 6 महीने बाद अपनी पहली पोस्ट शेयर की है. उन्होंने ‘बेबी सिस्टर’ को फिल्म डेब्यू की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की. ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान के साथ तीन स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें सुहाना खान के अलावा बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं.

आर्यन खान ने पोस्ट में क्या लिखा?
आर्यन ने ‘द आर्चीज’ का पोस्टर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है- ‘बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर. गो किक सम ऐस. फिल्म का टीजर शानदार नजर आ रहा है. हर कोई इसमें शानदार दिख रहा है. तुम सभी इस फिल्म में धमाका करने वाले हो.’

शाहरुख खान ने बेटी को दी थी सलाह
इससे पहले शाहरुख खान ने पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने बेटी को बधाई देने के साथ उसे खास सलाह भी दी थी. उन्होंने कहा था, ‘याद रखना सुहाना खान, तुम हमेशा परफेक्ट नहीं हो सकतीं. तुम हमेशा वह करना जो तुम असलियत में हो. एक एक्टर के रूप में हमेशा सरल रहना. आलोचना और वाहवाही, तुम अपने साथ मत रखना. पर्दे पर आपका एक हिस्सा पीछे ही छूट जाता है, वह हमेशा आपका ही रहता है. तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है बेबी, लेकिन यह जानना कि लोगों के दिल का रास्ता कभी खत्म नहीं होता. आगे बढ़ती रहना और लोगों को हंसाती रहना. अब केवल तुम्हारे जीवन में लाइट, कैमरा और एक्शन होगा. एक दूसरे एक्टर को साइन किया जा चुका है.’

आर्यन खान ने क्यों बनाई थी सोशल मीडियो से दूरी
आपको बता दें कि आर्यन का पिछले साल अक्टूबर में ड्रग्स केस में नाम सामने आया था, जिसके बाद NCB ने उन्होंने गिरफ्तार भी किया था. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ज्यूडिशियल कस्टडी में एक महीने गुजारा था, बाद में इन्हें जमानत मिली थी. इस केस के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी.

Exit mobile version