AAP गोवा प्रमुख अमित पालेकर पहुंचे ईडी कार्यालय, दिल्ली शराब नीति मामले में चल रही पूछताछ

पणजी: आम आदमी पार्टी के गोवा प्रमुख अमित पालेकर और आप के बेनाउलिम विधायक वेन्जी वीगास गुरुवार को पणजी में प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंचे. ईडी ने इससे पहले दिल्ली शराब नीति मामले में पालेकर, रामाराव वाघ, दत्ता प्रसाद नाइक और भंडारी समाज के अध्यक्ष अशोक नाइक को गुरुवार को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था. हालांकि, आप सूत्रों ने आरोप लगाया है कि ईडी झूठ फैला रही है. आप ने कहा कि ईडी झूठ फैला रही है. दत्त प्रसाद नाइक और अशोक नाइक आप नेता नहीं हैं, बल्कि भाजपा नेता हैं. ईडी आज एक मजाक बन गया है. यह केवल भाजपा का एक राजनीतिक हथियार है.

इससे पहले, ईडी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के दौरान अपने रिमांड आवेदन में आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली शराब घोटाले में उत्पन्न अपराध की आय का प्रमुख लाभार्थी है. दावा किया गया है कि गोवा विधानसभा चुनाव 2022 में आप के चुनाव प्रचार में लगभग 45 करोड़ रुपये का इस्तेमाल किया गया था. रिमांड नोट में ईडी ने आगे दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल भी दिल्ली शराब घोटाले की पूरी साजिश में आंतरिक रूप से शामिल थे, जिसमें नीति का मसौदा तैयार किया गया था और इसे इस तरह से लागू किया गया था.  जिसमें रिश्वत प्राप्त करने के बदले में कुछ निजी व्यक्तियों का पक्ष लिया गया और उन्हें फायदा पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें: टिकट नहीं मिलने पर दो दिन पहले खाया था जहर, आज MDMK सांसद की हार्ट अटैक से मौत

 

 

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.
Exit mobile version