फूल तोड़कर घर जा रही थी महिला, तेज रफ्तार कार ने रौंदा

लोहरदगा: जिले के कचहरी मोड़ के पास शनिवार को एक तेज रफ्तार कार ने वृद्ध महिला को अपनी चपेट में ले लिया. जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार महिला बीरनौला देवी (65 वर्ष) पूजा के लिए फूल तोड़कर घर लौट रही थी. तभी नशे में धुत कार सवार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. बता दें कि कार में दो लोग सवार थे और दोनों नशे में थे. वहीं घटना को इंजाम देने के बाद दोनों कार सवार भागने लगे. जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया.

दोनों अपराधी गिरफ्तार

घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. साथ ही दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर ली. जानकारी के मुताबिक दोनो अपराधी रांची के धुर्वा से लोहरदगा के मन्हों में एक शादी समारोह में आए थे और शादी के बाद सुबह-सुबह शराब के नशे में कार चलाकर रांची जा रहे थे. इसी दौरान लोहरदगा के कचहरी मोड़ के पास फूल लेकर घर लौट रही बिरनोला देवी को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं महिला की मौत के बाद उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बता दें कि बीरनौला देवी अपनी बेटी-दामाद के साथ लोहरदगा में रहती थी. लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्यादा है कि आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. लोगों ने कई बार पतरा टोली से कचहरी मोड़ के बीच स्पीड ब्रेकर बनाने का अनुरोध किया, लेकिन कहा जाता है कि यह नेशनल हाइवे है और यहां स्पीड ब्रेकर नहीं बन सकता.

Exit mobile version