रजनीकांत ने कहा, पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना पसंद नहीं

Joharlive Desk

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत का कहना है कि वह पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना पसंद नही करते हैं।

रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म दरबार में एक बेहद अलग तरह के पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। रजनीकांत ने कहा,“मुझे पुलिस वाले की भूमिका निभाना पसंद नहीं है क्योंकि पुलिस वाले के किरदार में ड्यूटी और सीरियसनेस होता है, किसी क्रिमिनल के पीछे उसे भागना होता है, मुझे ऐसे किरदार नहीं पसंद, मुझे तो मनोरंजक, इजी गो टाइप की भूमिकाएं पसंद हैं। निर्देशक मुरुगादोस एक बहुत ही बेहतरीन विषय के साथ मेरे पास आए, इसलिए मैंने यह फिल्म कर ली।”

रजनीकांत ने कहा,“फिल्म जॉन जॉनी जनार्दन भी साउथ में बनी फिल्म मूंडरू मुगम का हिंदी रीमेक थी, जिसे हिंदी में बहुत बाद में बनाया गया था। साउथ में फिल्म मूंडरू मुगम का वह पुलिस वाला किरदार एलेक्स बहुत फेमस हो गया था। उस फिल्म के बाद अब फिल्म दरबार में भी जो पुलिस वाला कैरक्टर आदित्य अरुणाचलम का है, वह सामान्य पुलिस वालों की तरह नहीं, बल्कि बेहद अलग है। यह आप फिल्म में देखेंगे।”

रजनीकांत से पूछा गया कि बॉलीवुड में कई पुलिस वाले दमदार किरदार सामने आए हैं। अजय देवगन की सिंघम है, रणवीर सिंह की सिंबा है, सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज़ होने वाली है और अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ है, लेकिन अब आप पुलिस वाले का किरदार लेकर आ गए हैं। ऐसे में क्या आप इन सभी हीरोज और पुलिस वाले किरदारों के असली थलाइवा हैं और सब आपके दरबार में हैं? इस सवाल के जवाब में रजनीकांत ने कहा,“ऐसा नहीं है, असली थलाइवा तो जनता है, दर्शक है, दर्शक ही सभी की फिल्म देखने के बाद तय करती है कि किसने कौन सा रोल सबसे अच्छा निभाया है। वही दर्शक असली थलाइवा होते हैं।” फिल्म ‘दरबार’ तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*