कोयला व्यापारी मनोज यादव की हत्या की गुत्थी सुलझी, मास्टरमाइंड सहित सात आरोपी गिरफ्तार

धनबाद : जिले के कतरास क्षेत्र निवासी कोयला व्यवसायी मनोज यादव की रविवार (22 जनवरी) की दोपहर कतरास थाना अंतर्गत कैलूडीह के पास कतरास-नवागढ़ मार्ग पर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजीव कुमार ने आज दोपहर मीडियाकर्मियों को बताया कि विगत दिनों कतरास थाना अंतर्गत आपसी वर्चस्व को लेकर हुए मनोज यादव हत्याकांड में धनबाद पुलिस की विशेष टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल मास्टरमाइंड समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।अभियुक्तों के पास से पिस्टल, जिन्दा कारतूस, 2 लाख नगद, हत्या में प्रयुक्त बाइक समेत मोबाइल फोन भी बरामद की गई है।

अपराध में शामिल एक महिला भी शामिल है। इलाके में पुरानी रंजिश और अपराध में वर्चस्व को लेकर हत्या की गई थी। हत्याकांड का मास्टरमाइंड विकास बजरंगी था, जिसने जेल से बाहर आने के बाद इलाके में फिर से कब्जा जमाने के लिए मनोज यादव की हत्या कर दी।संजीव कुमार ने कहा कि प्रेम प्रकाश यादव और अनु यादव ने दो लाख रुपये के सौदे में मनोज यादव को गोली मारी.

vidh

पुलिस ने इनके पास से एक लाख रुपए बरामद किए हैं। जाहा आरा और उनके बेटे सरुख सिद्दीकी को भी अपराध में इस्तेमाल किया गया था। जाहा आरा की मनोज यादव से जान पहचान थी और उसने उसे कैलूडीह बुलाया जहां शूटरों ने उसे गोली मार दी।हत्या की जांच के लिए शहर के पुलिस अधीक्षक और कतरास पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था और उन्होंने आखिरकार 48 घंटे में हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर रहस्य को सुलझा लिया, ”एसएसपी संजीव कुमार ने कहा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*