नवादा : विवाहिता की संदिग्ध मौत, मायके वालों का आरोप- पति ने मार डाला

नवादा: बिहार के नवादा में विवाहिता का शव बरामद हुआ है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र में महिला के शव को गांव से दूर बधार में ग्रामीणों ने देखा. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इधर मायके वालों को आरोप है कि पति ने घर से बाहर बुलाकर हत्या की है. घटना शुक्रवार देर शाम की है.

यह मामला बीबीपुरा गांव का है. जहां विवाहिता की शादी का दिरगंज में ई थी. जबकि शादी के बाद भी वह अपने मायके में रहती थी. परिजनों के मुताबिक गुरुवार की शाम उसके पति का फोन आया और वह घर से निकल गई. फिर घर वापस नहीं लौटी. ज्यादा देर होने के बाद हमलोग परेशान होकर इधर-उधर खोजबीन करने लगे. कहीं भी जानकारी नहीं मिलनेकी स्थिति में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने भी काफी खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. आज सुबह गांव से दूर बधार में महिला का शव देखा गया. मृतक महिला की पहचान बीबीपूरा गांव के सानो देवी (22) के रूप में हुई है.

vidh

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने जब पूछताछ की तब परिजनों में बताया कि वह शाम से ही घर से कुछ भी बिना बताए निकलकर चली गई थी. इसी बीच गांव के बधार में महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई. सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने बघार से लाश बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया.

मृतक महिला के भाई गोरेलाल ने बताया कि सानो ने करीब डेढ़ वर्ष पहले कादिरगंज गांव निवासी से परिवार के मर्जी के बिना अंतर्जातीय प्रेम विवाह की थी. शादी के बाद भी वह अपने मायके में ही रहती थी. मेरी बहन के पति ने फोन कर घर से बाहर बुलाया था. जब वह वापस घर नहीं लौटी, तब हमलोगों ने काफी ढूंढनेकी कोशिश की. इसी क्रम में महिला के शव को बधार में फेंके जाने की सूचना मिली. इस पूरे मामले मेंपुलिस जांच कर रही है. सदर एसडीओ उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि जांच पड़ताल में सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*