रांची : कृष्णा अपार्टमेंट के आउटहाउस में लगी आग, एक की मौत

रांची। बरियातू थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा अपार्टमेंट के आउटहाउस में गुरुवार देर रात आग लग गई। जिसमें कमरे में मौजूद सोनाहातू के रहने वाले दामोदर लोहरा (19) जिंदा जल गया। जबकि रातू इलाके का रहने वाला अमर तिग्गा बुरी तरह झुलस गया है, जिसे रिम्स में भर्ती कराया गया। दामोदर लोहरा नगर निगम में छिड़काव कर्मचारी था।

बताया जाता है कि दामोदर लोहरा अपने फुफेरे भाई मनोज के साथ कृष्णा अपार्टमेंट के आउटहाउस में रहता था। गुरुवार रात दामोदर का दोस्त अमर तिग्गा उससे मिलने आया था। करीब आधे घंटे बाद ही अचानक आउटहाउस से चीखने-चिल्लाने की आवाज आने लगी।

आसपास के रहने वाले लोग जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि जिस कमरे में दामोदर और अमर थे, उसमें धुआं भरा है। दामोदर जमीन पर पड़ा हुआ था, जलने की वजह से उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, गंभीर रूप से झुलसा अमर तड़प रहा था। मामले की जानकारी बरियातू पुलिस को दी गई, जिसके बाद एंबुलेंस बुलाकर अमर को रिम्स भेजा गया।

आउटहाउस में आग कैसे लगी, पुलिस इसकी जांच कर रही है। अंदेशा यह है कि कमरे में लगी हीटर में हुए शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। शायद ठंड से बचने के लिए उन्होंने हीटर का उपयोग किया होगा।

बरियातू थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि आग लगने की वजहों की जांच की जा रही है। मौके पर विशेषज्ञों की टीम को बुला कर कमरे से सैंपल लिए गए हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*