Samsung का ऐसा खास कैमरे वाला फोन कि हर कोई क्लिक करना चाहेगा फोटो, 1 फरवरी को लॉन्चिंग

Samsung Galaxy S23 Series: सैमसंग गैलेक्सी S23 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और अब कंफर्म हो गया है कि फोन को कब पेश किया जाएगा. दरअसल टेक दिग्गज सैमसंग की कोलंबिया वेबसाइट से खुलासा हुआ है कि गैलेक्सी S23 सीरीज को इस साल 1 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. सैमसंग की कोलंबियाई वेबसाइट ने गलती से आने वाले इवेंट का एक पोस्टर लीक किया है. इससे पहले कि कंपनी ने (9To5 Google के माध्यम से) आधिकारिक घोषणा की थी.

लीक हुए पोस्टर को कुछ देर बाद ही हटा दिया गया था, पोस्टर में दी गई जानकारी के मुताबिक सैमसंग 1 फरवरी, 2023 को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करेगा, और यह एक टैगलाइन के साथ आता है, जिसमें कहा गया है, ‘Epic moments are coming at Samsung.com/co/’. इसके अलावा, पोस्ट में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाया गया है, जो बताता है कि सैमसंग के आने वाले गैलेक्सी S23 सीरीज़ में ट्रिपल रियर कैमरा होने की उम्मीद की जा सकती है.

vidh

फिलहाल सैमसंग ने अभी तक रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है. पोस्टर टिपस्टर Ice यूनिवर्स की एक और रिपोर्ट की पुष्टि करता है, जिसने आने वाले गैलेक्सी S23 सीरीज स्मार्टफोन के लिए लॉन्च की तारीख 1 फरवरी ही बताया गया था. इस रिपोर्ट की पुष्टि एक अन्य टिपस्टर स्टीव एच मैकफली ने की, जिन्होंने ‘That’s True’ कहने वाले GIF का उपयोग करके रिपोर्ट को अपना सपोर्ट दिया.

सामने आ चुकी है फोन के स्पेसिफिकेशंस की डिटेल
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो गैलेक्सी S23 सीरीज के गैलेक्सी S23 में 6.1 इंच की एफएचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ स्क्रीन रिफ्रेश रेट और होल-पंच कटआउट होगा. ये 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ 15W वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ 3,900mAh की बैटरी के साथ आ सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*