जेल में बाल नहीं कटाना चाहते शीजान, तुनिषा के मामा बोले- अब भी उसे बालों की पड़ी है

मुंबई : तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में जेल में बंद अभिनेता शीजान खान ने पुलिस कस्टडी में घर के खाने की मांग रखी है. वसई की एक अदालत ने शीजान को शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शीजान के वकील शैलेंद्र शर्मा ने उनकी तरफ से चार अपील की हैं जिसमें जेल में घर का खाना दिए जाने की बात कही गई है. इसके अलावा वकील ने शीजान के अस्थमा के लिए इनहेलर का इस्तेमाल करने की भी इजाजत मांगी है. इसके साथ ही साथ मिश्रा ने कस्टडी में परिवार वालों और वकीलों से मुलाकात को लेकर भी इजाजत मांगी है. इसके साथ ही साथ शीजान ने मांग की है कि पुलिस कस्टडी में उनके बाल ना काटे जाएं और उन्हें जेल में सुरक्षा दी जाए.

वहीं तुनिषा के मामा ने शीजान पर आरोप लगाया है कि जिस तरह वह बालों को इतना महत्व दे रहे हैं उससे ये साफ दिखता है कि तुनिषा को लेकर उसके अंदर कितना नेगिलजेन्स था, उसे आज भी अपने बालों की पड़ी है. साथ ही जेल में सिक्योरिटी दिए जाने की बात पर तुनिषा के मामा ने कहा है कि जेल में पिटाई का डर है क्योंकि उन पर लव जिहाद का आरोप है इसी के चलते वह सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि लव जिहाद की बात शीजान की तरफ से आई है हमारी तरफ से नहीं आई. शर्मा ने कहा कि शीजान ने ही आफ़ताब और श्रध्दा केस की वजह से डर की बात कही थी, उसे क्यों डर है ये उसे पता होगा कि जेल में सिक्योरिटी चाहिए.

vidh

अदालत ने मंजूर की ये मांगें
वहीं शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा का कहना है कि कोर्ट ने शीजान को दवाई और घर के खाने के लिए परमीशन दे दी है. इसके अलावा शीजान के बाल 2 जनवरी तक नहीं काटे जाएंगे. 2 जनवरी के बाद ही इसपर निर्णय होगा. शीजान के वकील और परिवार जेल मैन्युअल के हिसाब से मिल सकते हैं. साथ ही जेल में सुरक्षा और काउंसिलिंग जेल मैन्युल के मुताबिक होगी.

मिश्रा ने आगे कहा कि पवन शर्मा का इनसे कोई रिलेशन नहीं है. शीजान और तुनिषा के रिलेशन पर मिश्रा ने कहा कि वो मूव ऑन कर गई थी इसका मेरी पास सबूत है. उन्होंने सारे आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है. मिश्रा ने कहा कि तुनिषा की मां को सबकुछ मालूम था उन्होंने जानबूझ के इन्वेस्टीगेशन घुमाई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*