मोर्चरी सर्वेंट के दावे से हिला परिवार, सुशांत की बहन ने की रूपकुमार की सुरक्षा की मांग

मुबंई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो साल बाद, कूपर अस्पताल (मुंबई) के मोर्चरी सर्वेंट रूपकुमार शाह जिसने उनका पोस्टमॉर्टम देखा था,ने अब दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या हुई. इस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी रिएक्ट किया और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर अपील की मोर्चरी सर्वेंट को सुरक्षा प्रदान की जाए.

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा है, ‘अगर इस एविडेंस में एक पर्सेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को गंभीरता से लें. हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है बाहर लाएंगे. अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखकर हमारे दिल में दर्द होता है.

vidh

श्वेता यहीं नहीं रुकती वह एक और ट्वीट में उन्होंने एक और ट्वीट कर कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट की सुरक्षा देने की भी अपील की है.उन्होंने लिखा है, ‘हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूप कुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो.’ श्वेता ने एक अन्य ट्वीट में मीडिया से अपील की और इसके लिए अवाज बुलंग करने को कहा है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 में अपने फ्लैट पर मृत मिले थे. उनके अचानक निधन ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया था. जहां जांच ने उनकी मौत को ‘आत्महत्या’ करार दिया, वहीं अभिनेता के परिवार ने साजिश का दावा किया था. महीनों तक सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘जस्टिस फॉर एसएसआर’ के साथ ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को स्थानांतरित करने से पहले उनकी मौत की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की गई थी. इस केस में सुशांत की गर्लफेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था और एसएसआर के लिए कंट्राबेंड खरीदने का आरोप लगाया गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*