धीरज धूपर-विन्नी अरोड़ा ने दिखाया बेटे का चेहरा, इतना क्यूट दिखते हैं जैन, दोस्त और फैंस बरसा रहे प्यार

मुंबई. ‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा ने फैंस को क्रिसमस का बेहतरीन तोहफा दिया है. कपल ने क्रिसमस के मौके पर बेटे जैन का चेहरा रिवील कर दिया है. उन्होंने बेटे का सांता क्लॉज वाला लुक शेयर करते हुए चेहरा रिवील किया है. इस साल अगस्त में धीरज और विन्नी ने अपने पहले बेबी बॉय का वेलकम किया था. इसके बाद से ही फैंस उनके बेटे की झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लोगों का अब यह इंतजार खत्म हो गया है. धीरज और विन्नी ने फैंस को चेहरा दिखाया है.

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने क्रिसमस पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जेन की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में जैन को सांता क्लॉज की लाल ड्रेस में देखा जा सकता है. जैन मैचिंग लाल कुशन और सफेद फजी रजाई पर आराम से बैठे दिख रहे हैं. उनके बैकग्राउंड में एक सांता की मूर्ति और ट्रिंकेट से सजा एक छोटा क्रिसमस ट्री भी देखा जा सकता है.

vidh

इस खूबसूरत तस्वीर में जेन के चेहरे पर एक लंबी मुस्कुराहट देखी जा सकती है, जो लोगों को अट्रैक्ट कर रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मिलिए जैन से. वह सब कुछ जो हमने कभी चाहा था.” उन्होंने कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी, क्रिसमस ट्री, स्टार और बुरी नजर वाला ताबीज के इमोजी भी शामिल किए हैं. जैन का चेहरा रिवील होते ही टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कपल के दोस्तों और फैंस ने उसपर प्यारा लुटाया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*