Bigg Boss 16 : विकास ने की अर्चना गौतम की नकल, प्रियंका चौधरी की हुई लड़ाई, शिव ठाकरे ने किया धांसू डांस

‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों के साथ बहुस सारी फनी बात की. ‘शुक्रवार का वार’ के शो में सलमान ने घरवालों को रोस्ट किया. वहीं, घर में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी रेडियो जॉकी बन घरवालों को रोस्ट करते दिखे. दोनों ने घरवालों को डांस करने के लिए भी कहा. इसके बाद विक्की और कियारा रेडियो स्टुडियो से बाहर आए और घरवालों से मुलाकात की. दोनों ने अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का प्रमोशन किया.

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने घरवालों से मिलने के बाद सलमान खान से मिलते हैं. इस दौरान दोनों सलमान संग डांस करते हैं. सलमान भी कियारा और विक्की को एक एक्ट करने के लिए कंडिशन देते हैं. इसके बाद कियारा सलमान को एक उनकी तरह डांस करने के लिए कहती हैं. सलमान भी अपने रंग में नजर आते हैं.

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी को विदा करने के बाद सलमान खान घरवालों को रोस्ट करना शुरू करते हैं. इस दौरान सलमान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले विकास मनकतला को अर्चना गौतम की मिमिक्री करने के लिए कहते हैं. वह प्रियंका चौधरी और विकास को एक कंडिशन देते हैं. और विकास को अर्चना की आवाज में बात करने के लिए कहते हैं.

अर्चना गौतम इससे खींझ जाती हैं और प्रियंका से बहस करने लगती हैं. इसके बाद, सलमान खान अर्चना और विकास को एक कंडिशन देते हैं. इसमें भी विकास को अर्चना की आवाज में बोलना होता है. इसके बाद, सलमान थोड़ी देर का ब्रेक लेते हैं. इस ब्रेक के दौरान अर्चना और गौतम में लड़ाई हो जाती है. अर्चना विकास को डबिंग आर्टिस्ट कहकर बुलाती हैं.

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने मारी एंट्री

शो के आखिरी हिस्से में, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी घर में पहुंचते हैं. दोनों घरवालों के साथ खूब मजाक करते हैं. इसके बाद वह घर वालों को एक टास्क देते हैं. इस टास्क में ज्यादातर लोग अर्चना गौतम को चुनते हैं. रोहित, शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी को ‘खतरों के खिलाड़ी’ में आने के लिए कहते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*