झारखंड अल्पसंख्यक माध्यमिक शिक्षक संघ का महाधिवेशन संपन्न, विधायक चमरा लिंडा हुए शामिल

रांची: झारखंड अल्पसंख्यक माध्यमिक शिक्षक संघ का राज्य स्तरीय महाधिवेशन राजधानी रांची के संत जॉन्स हाई स्कूल में संपन्न हुआ. इस मौके पर बिशुनपुर विधायक चमरा लिंडा, सिसई विधायक जीगा सुसारेन होरो और जीएल चर्च के बिशप सीमांत समद तिर्की समेत काफी संख्या में संघ के लोग उपस्थित थे.

अल्पसंख्यक शिक्षकों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हैं

बतौर मुख्य अतिथि बिशुनपुर विधायक चमरा लिंडा ने कहा कि अल्पसंख्यक शिक्षकों के साथ वो भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं. उनकी सभी समस्या और परेशानियों से अवगत हैं. कहा कि अल्पसंख्यक शिक्षकों को पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ जरूर मिलेगा. उन्होंने मिशनरियों तथा अल्पसंख्यक स्कूलों द्वारा दी जा रही स्तरीय शिक्षा का उल्लेख करते हुए कहा कि सुदूर क्षेत्रों में शिक्षा का अलख जगाए हुए हैं और समाज, राज्य और देश के विकास में अच्छी भूमिका निभा रहे हैं.

नई नियमावली तभी कैबिनेट में जाएगी, जब कमेटी अप्रूव करेगी

उन्होंने कहा कि विडंबना है कि कुछ पदाधिकारियों में नकारात्मक विचार होते हैं और उसका खामियाजा सभी को भुगतना पड़ता है. इसके बावजूद आप एकता बनाए रखें. संघर्ष का रास्ता अपनाएं. आंदोलन करें. धरना प्रदर्शन करें. हम हमेशा अापलोगों के साथ रहेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का सकारात्मक रवैया है और उन्होंने आश्वस्त किया है कि नई नियमावली तभी कैबिनेट में ले जाएगी, जब उसे कमेटी अप्रूव करेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*