रामगढ़: भुरकुंडा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अगवा बच्ची को किया बरामद, भिखारिन के साथ उसके पति गिरफ्तार

रामगढ़ : भुरकुंडा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अगवा बच्ची को पतरातू रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है. बच्ची को अगवा करने वाली भिखारिन व उसके पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के बरामद होते ही इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई. आपको बता दें कि मंगलवार को भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सौंदा डी मधु स्टूडियो के पास से बच्ची को अगवा कर लिया गया था.

पुलिस की गिरफ्त में बच्ची के अपहरण के आरोपी

भिखारिन मीना देवी को पुलिस ने पतरातू की स्टीम कॉलोनी से धर दबोचा. इसकी निशानदेही पर पुलिस ने पतरातू रेलवे स्टेशन से बच्ची को गुरुवार की सुबह बरामद कर लिया. इस बीच पुलिस ने अगवा करने वाली भिखारिन के साथ उसके पति विशाल गुलगुलिया को भी गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के बरामद होते ही इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई. लोग पतरातू पुलिस और भुरकुंडा पुलिस के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं. भुरकुंडा थाना प्रभारी बलवंत दुबे एवं पतरातू थाना प्रभारी गौतम कुमार को स्टीम कॉलोनी के युवाओं द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि वायरल सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अगवा करने वाली भिखारिन को इलाके में देखा गया है.

भिखारिन पर थी पैनी नजर

स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी और भिखारिन पर पैनी नजर रखी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अपहरण की आरोपी भिखारिन को स्टीम कॉलोनी की झोपड़ी से अरेस्ट किया गया और बच्ची को पतरातू रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया. स्टीम कॉलोनी के लोगों ने अपनी सजगता का परिचय देते हुए वीडियो फुटेज के आधार पर भिखारिन की पहचान की. इसके बाद वह पकड़ी गयी. भिखारिन ने फोन कर एक युवक को बरकाकाना से आने वाली ट्रेन से बुलाया. उसके साथ बच्ची भी थी. इसके बाद पुलिस ने अपहृत बच्ची को बरामद कर लिया. इस में अभियान में भुरकुंडा थाना प्रभारी बलवंत दुबे, गौतम कुमार, कुंदन कुमार राव, मयंक प्रसाद, अक्षय कुमार एवं राजदीप कुमार शामिल थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*