अपराधियों का बढ़ा मनोबल, पुलिस के सामने जमीन कारोबारी को पांच गोली मारकर भागे अपराधी

रांची। राजधानी में अपराधी का मनोबल इतना बढ़ गया है की पुलिस के सामने गोली मारकर भाग जा रहे है। ताजा मामला आज देर शाम करीब 6.30 बजे बरियातू स्थित एदलहातु टीओपी और सुपर मार्ट के बीच की है। महज 25 कदम की दूरी पर टीओपी के सामने दोस्तों के साथ बैठकर आग ताप रहे जमीन कारोबारी धवन राम की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने धवन को पांच गोली मारी है। जमीन कारोबारी धवन की मौके पर मौत हो गयी। वहीं, बगल में बैठकर आग ताप रहे भोला सिंह को गोली का छर्रा लगा है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

अपराधियों के दहशत से दुकान मालिकों ने किया बंद
जमीन कारोबारी धवन राम की हत्या के बाद स्थानीय लोग दहशत में आ गए। शाम के समय एक साथ पांच गोली चलने के बाद दुकान मालिक अपने-अपने दुकान को बंद कर दिए है। वहीं, इलाके के लोग अपने-अपने घरों में बंद हो गए। सूचना मिलने के बाद बरियातू थाना प्रभारी समेत अन्य फोर्स मौके पर पहुंच कर जांच शुरू किए है।

हत्या के बाद इलाके की बिजली गुल
धवन राम की हत्या के बाद अचानक से पूरे इलाके की बिजली गुल हो गयी है। अब यह अपराधियों की योजना थी या नहीं, जांच का विषय है। सूत्रों के अनुसार अपराधियों की पहचान न हो सकें, जिसके कारण बिजली को कट कर दिया गया और अंधेरे का फ़ायदा उठाकर अपराधी आराम से भाग गए।

धवन हत्या में नाम आ रहा है कालू लामा गिरोह का
सूत्रों की मानें तो जमीन कारोबारी धवन राम हत्या मामले में कालू लामा गिरोह का हांथ है। कालू लामा गिरोह द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया गया है। अब देखना है की पुलिस जांच में क्या खुलासा होता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*