महेश बाबू के पिता घट्टामनेनी कृष्णा का निधन, मां के बाद अब उठ गया पिता का साया

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू का कृष्णा घट्टामनेनी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। कृष्णा घट्टामनेनी खुद भी साउथ के जाने-माने एक्टर थे। उन्हें इंडस्ट्री में सुपरस्टार कृष्णा नाम से जाना जाता है। हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में कृष्णा ने अंतिम सांस ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कृष्णा के निधन पर शोक प्रकट किया.

हर्ट अटैक के बाद थे हॉस्पिटल में भर्ती
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी दिग्गज एक्टर कृष्णा के निधन पर शोक प्रकट किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बता दें कि सोमवार को महेश बाबू के पिता कृष्णा को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी, और फिर वो खबर आई जिसने सभी का दिल तोड़ दिया।

मां के बाद अब उठ गया पिता का साया
महेश बाबू और उनके फैंस में शोक की लहर है। महेश बाबू ने 2 महीने पहले ही अपनी मां को खो दिया था और अब उनके सिर से बाप का साया उठ गया है। महेश बाबू का परिवार एक दिक्कत से उबर भी नहीं सका था कि अब ये दूसरी दुखद खबर आ गई है। महेश बाबू अपने माता-पिता के काफी करीब थे और कई बार उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे।

5 दशक में 350 से ज्यादा फिल्में
कृष्णा घट्टामनेनी ने सिनेमा जगत को नए पायदान पर पहुंचाने में काफी मदद की। अपने कुल 5 दशक के करियर में वह 350 से ज्यादा फिल्मों में नजर आए और 1961 में डेब्यू करने वाले कृष्णा को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था। कृष्णा एक एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और राजनेता भी थे। कृष्णा की पहली शादी इंदिरा से हुई थी और दूसरी विजय निर्मला से। उनके कुल 5 बच्चे हैं जिनमें से 2 बेटे और 3 बेटिया हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*