ब्लाइंड क्रिकेट T-20 वर्ल्ड कप में चयनित सुजीत मुंडा का फ्लाइट छूटा, खेल निदेशालय ने दूसरे फ्लाइट से रवाना किया 

ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम में चयनित सुजीत मुंडा को खेल निदेशालय द्वारा एयर टिकट बुक कराकर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट, रांची से बेंगलुरु के लिये रवाना किया गया. इस दौरान एयरपोर्ट पर खेल निदेशालय के पदाधिकारी उपस्थित थे. आपको बता दें कि देर से एयरपोर्ट पहुंचने के कारण सुजीत मुंडा की सुबह की फ्लाइट छूट गई थी. कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री द्वारा इन्हें खेल किट देने के साथ-साथ सरकारी सुविधाएं देने की घोषणा की गई थी.

सुजीत ने सीएम से पिछले दिनों की थी मुलाकात

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से पिछले दिनों उनके रांची के कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में सुजीत मुंडा ने मुलाकात की थी. इन्होंने सीएम को जानकारी दी थी कि 4 दिसंबर से 17 दिसंबर 2022 तक आयोजित होने वाले ब्लाइंड क्रिकेट टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन टीम इंडिया में हुआ है. सीएम ने सुजीत को क्रिकेट किट दिया था और शुभकामनाएं भी दी थीं.

आर्थिक स्थिति है दयनीय

ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम में चयनित सुजीत मुंडा और उनकी पत्नी अनीता तिग्गा ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात के दौरान कहा था कि उनका अपना घर नहीं है. फिलहाल वे जगन्नाथपुर के मौसीबाड़ी में रहते हैं. उनकी आर्थिक स्थिति दयनीय है. सीएम हेमंत सोरेन ने उन्हें हर संभव मदद देने का भरोसा दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*